एबीवीपी ने किया धरना प्रदर्शन, खाली पदों को भरने की करी मांग

HNN/ शिमला

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद सुन्नी इकाई द्वारा आज सुन्नी महाविद्यालय में विभिन्न मांगो को लेकर धरना प्रदर्शन किया गया। इस प्रदर्शन में आखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सभी कार्यकर्ताओं तथा सुन्नी महाविद्यालय के छात्रो ने भाग लिया। इकाई अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि सुन्नी महाविद्यालय में पिछले 6 महीनों से वाणिज्य संकाय और कला संकाय के बहुत से पद खाली पड़े हैं।

इन पदों के खाली पढ़ने से विद्यार्थियों में शिक्षा की गुणवत्ता में बहुत कमी आ रही है। इसके साथ साथ अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद सुन्नी महाविद्यालय में नवनिर्मित सभागार के उद्घाटन को लेकर धरना प्रदर्शन किया। विद्यार्थी परिषद इन मागों को समय समय पर प्रशासन के सामने रखती आ रही है, परन्तु सरकार का इस ओर कोई भी रुझान नहीं है।

धर्मेंद्र ने बताया कि अगर कॉलेज प्रशासन और प्रदेश सरकार अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की मांगों को स्वीकार नहीं करती है तो विद्यार्थी परिषद एक उग्र आंदोलन को करने से पीछे नहीं हटेगी। विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आएंगे और एक उग्र आंदोलन करेंगे।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो