एबीवीपी शिमला के कार्यकर्ताओं ने चलाया व्यवसायिक सदस्यता अभियान

HNN/ शिमला

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद जिला शिमला के कार्यकर्ताओं द्वारा व्यवसायिक सदस्यता अभियान शुरू कर दिया गया है। जिला शिमला के अंतर्गत आने वाले आईटीआई, मेडिकल कॉलेजों एवं अन्य शैक्षणिक संस्थानों पर विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने जाकर विद्यार्थी परिषद के इतिहास एवं उनके कार्यों का ब्योरा भी प्रस्तुत किया।

इसके अतिरिक्त विद्यार्थी परिषद समाज में किस तरह कार्य करता आ रहा है इसके बारे में बताया। छात्रों को विद्यार्थी परिषद की सदस्यता क्यों ग्रहण करनी चाहिए इसके बारे में भी अवगत कराया गया। विद्यार्थी परिषद द्वारा कोरोना काल में किए गए सामाजिक कार्यों एवं समाज हित के संदर्भ में आगामी विषयों के बारे में भी अवगत करवाया गया।

विद्यार्थी परिषद विश्व का सबसे बड़ा छात्र संगठन हैं जो सदैव समाज हित एवं राष्ट्र हित में सदैव तत्पर रहता है। शिमला जिला संयोजक मयंक कुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि अभाविप शिमला के कार्यकर्ताओं द्वारा निजी संस्थानों पर जाकर व्यवसायिक सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है।

विद्यार्थियों को परिषद की ऐतिहासिक पृष्ठभूमि के बारे में तथा संस्थानों में जो भी व्याप्त समस्याएं होती हैं विद्यार्थी परिषद् सदैव उनको प्रमुखता से उठाएगा। मयंक ने कहा कि सभी निजी संस्थानों, आईटीआई संस्थानों में विद्यार्थी अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सदस्यता अभियान में हिस्सा लें रहें हैं।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो