एसआईयू टीम ने कार से बरामद की 304.55 ग्राम अफीम, तीन गिरफ्तार

HNN/ बिलासपुर

बरमाणा थाना के अंतर्गत एसआईयू टीम ने कार से 304.55 ग्राम अफीम बरामद करने में सफलता हासिल की है। इस मामले में पुलिस ने सुभाष चंद (44) गांव मलपुर, असलाम मोहम्मद किमुलदीन (29) गांव बागवाला बर्सन दोनों निवासी तहसील बद्दी जिला सोलन और आलम चंद (35) गांव बंडल तहसील बंजार जिला कुल्लू के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार बरमाणा थाना की एसआईयू टीम जब सलापड़ पुल के पास गश्त कर रही थी तो इसी दौरान कार नंबर एचपी-12के-9746 को जाँच के लिए रुकवाया गया। कार में तीन लोग सवार थे जो पुलिस को देखकर घबरा गए। इस दौरान जब कार की तलाशी ली गई तो 304.55 ग्राम अफीम बरामद हुई।

उधर, एएसपी अमित शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि अफीम के साथ तीन लोगों को पकड़ा गया है। आरोपी अफीम कहां से लेकर आये थे और कहां ले जा रहे थे। पुलिस हर पहलू से जांच करेगी। नशे के कारोबार को खत्म करने का जो बीड़ा उठाया है उसी के तहत जिलाभर में पुलिस लगातार कार्य कर रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो