एसएसबी जवान ने फंदे से लटक कर दी जान

HNN/ कुल्लू

जिला कुल्लू के बंदरोल में एक व्यक्ति ने फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली है। उक्त व्यक्ति 46 वर्षीय मदन गोपाल निवासी जौहल (बंदरोल) कुल्लू एसएसबी जवान बताया जा रहा है जो कि छुट्टी आया हुआ था। बताया जा रहा है कि उक्त जवान ने घर पर ही फंदे से लटककर मौत को गले लगा लिया।

जब परिजनों ने व्यक्ति को फंदे पर झूला हुआ देखा तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। उन्होंने चीखना -चिल्लाना शुरू किया तो स्थानीय लोग भी मौके पर आ गए तथा इस बाबत जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जवान के शव को कब्जे में लेकर क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू में पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

उधर, पुलिस अधीक्षक गुरदेव शर्मा ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि एसएसबी जवान का शव फंदे पर लटका हुआ मिला है। उन्होंने बताया कि व्यक्ति द्वारा आत्महत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। बताया कि पुलिस द्वारा परिजनों के बयान भी दर्ज करवाए गए हैं जिसमें व्यक्ति के मानसिक रूप से परेशान होने की बात सामने आई है। लिहाजा पुलिस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो