ऑनलाइन शॉपिंग करना पड़ा महंगा, शातिरों ने खाते से उड़ाए…

HNN / चंबा

हिमाचल प्रदेश में रोज ठगी के मामले सामने आ रहे हैं। लोगों को पुलिस द्वारा बार-बार ठगी को लेकर सतर्क किया जा रहा है, लेकिन उसके बाद भी लोग शातिरों के झांसे में आकर ठगी का शिकार हो रहे हैं। मामला जिला चंबा का है जहां एक व्यक्ति को ऑनलाइन शॉपिंग करना महंगा पड़ गया। जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता संजय कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने अपनी पत्नी के लिए 1 सप्ताह पहले ऑनलाइन सूट मंगाया।

इसके लिए उन्होंने कैश ऑन डिलीवरी की। जब उनके घर पार्सल आया तो उसमें छोटे कपड़े पाए गए। इसके बाद उन्होंने कंपनी के नंबर पर फोन किया तो उन्होंने ऑनलाइन भुगतान करने के लिए उनका अकाउंट नंबर मांगा। इसके बाद उन्होंने अपना खाता नंबर उन्हें दे दिया। दो-तीन दिन बाद उनके फोन पर मैसेज आया कि उनके अकाउंट से 46,316 रुपए निकाल लिए गए हैं।

इसके बाद उन्होंने वापस कंपनी की ओर से दिए गए नंबर पर फोन किया लेकिन फोन स्विच ऑफ आया। इसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत तुरंत पुलिस को दी। पुलिस की टीम ने शिकायतकर्ता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो