ऑयल JCB खाई में गिरी, व्यक्ति की मौत,चालक घायल

HNN News/ चंबा

चंबा-तीसा मार्ग का मामला संज्ञान में आया है जहां पुलिस थाना तीसा को दूरभाष द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि खैरना ग्राम पंचायत ऑयल के पास एक JCB की दुर्घटना हुई है।

उपरोक्त सूचना पर पुलिस थाना तीसा का पुलिस दल मौके पर पहुंचा तो अन्वेषण के दौरान पाया कि एक JCB नंबर HP81-3211 जिसे योग राज सूपुत्र किशोरी लाल निवासी सियावल डाकघर गनेड तहसील चुराह जिला चम्बा चला रहा था।

एक अन्य व्यक्ति मनोज कुमार सूपुत्र परस राम निवासी सियावल डाकघर गनेड तहसील चुराह उसमें सवार था। उपरोक्त JCB खेरना के पास रास्ते में मलवा गिरने के कारण रास्ता बंद हो गया था रास्ता खुलने के बाद जब वापिस ऑयल की तरफ को जा रहा था तो अचानक खेरना से आगे पहुंचने पर अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया।

उपरोक्त दोनों को स्थानीय लोगों की सहायता से उठाकर CH अस्पताल ले जाया गया। जहां पर मनोज कुमार को इलाज के दौरान चिकित्सा अधिकारी ने मृत घोषित कर दिया गया।

अन्वेषण के दौरान पाया कि उपरोक्त दुर्घटना JCB चालक योग राज की लापरवाही तथा तेज रफ़्तारी के कारण हुई है जिस पर भारतीय दण्ड साहिन्ता की धारा 279, 304(A) मोटर वाहन अधिनियम के अंतर्गत पुलिस थाना तीसा में मुकदमा दर्ज किया गया है व मुकदमा मे आगामी अन्वेषण भी जारी किया है।