ऑल्टो कार खाई में गिरने से पांच घायल

HNN News/ शिलाई

रोनहाट उपतहसील के तहत किणु-कुलाह संपर्क सड़क पर शनिवार दोपहर बाद एक ऑल्टो कार गहरी खाई में गिर गई। हादसे में दो महिलाओं सहित तीन लोगों को चोटें आई हैं।

घायलों को रोनहाट में प्राथमिक उपचार के बाद शिलाई अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। यहां से एक महिला को गंभीर हालत में पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया है।

कार चालक मौके पर नहीं मिला है। पुलिस चालक की तलाश कर रही है। शिलाई पुलिस ने मौके का मुआयना कर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है।


जानकारी के मुताबिक कार (एचपी85-0807) किणु से रोनहाट की ओर आ रही थी कि चालक ने गाड़ी से अचानक नियंत्रण खो दिया और गाड़ी करीब डेढ़ सौ मीटर गहरी खाई में गिर गई।

लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस और 108 एंबुलेंस को दी। एंबुलेंस की सहायता से घायलों को रोनहाट अस्पताल पहुंचाया गया। यहां से तीनों घायलों को सीएचसी शिलाई रेफर किया गया।

हादसे में सुंदर सिंह (42) निवासी किणु, सुंदर सिंह की पत्नी फुलमा देवी और नगी देवी (52) निवासी किणु घायल हुए हैं। शिलाई अस्पताल में उपचाराधीन घायलों में फुलमा देवी की हालत काफी नाजुक होने पर उसे पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया।

शिलाई पुलिस मौके पर पहुंचकर हादसे के कारणों की जांच में जुटी है। हादसे में घायल तीन सवारों के अलावा कार चालक मौके से गायब मिला। पुलिस चालक की तलाश कर रही है।

हादसे के दौरान गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। गाड़ी गहरी खाई में गिरते हुए एक चट्टान पर जाकर अटक गई। शिलाई पुलिस थाना प्रभारी मेहर चंद क्रेट ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके के लिए रवाना हो गई।

उन्होंने बताया कि हादसे के कारणों की जांच की जा रही है। हादसे में तीन घायल हुए हैं। चालक की तलाश की जा रही है।