ओवरटेक करते समय बोलेरो जीप ने बाइक सवार को मारी टक्कर, चालक घायल

HNN / बरोटीवाला

पुलिस थाना बरोटीवाला के तहत एलंबिक चौक के समीप एक तेज रफ्तार बोलेरो जीप ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार को गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस ने बोलेरो जीप के चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है। पुलिस थाना बरोटीवाला में दर्ज बयान में कुलवीर सिंह पुत्र पाखर सिंह निवासी गांव शाहपुर, जिला पंचकूला हरियाणा ने बताया कि वह अपनी बाइक पर लक्कड़ पुल से एलंबिक चौक की तरफ जा रहा था।

तभी अलंबिक चौक के समीप उसके आगे बोलेरो जीप व उसके आगे एक ट्रक जा रहा था। तभी बोलेरो जीप के चालक ने तेज रफ्तारी में ओवरटेक किया और सामने से सभी दिशा में आ रहेबाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार सुमित शर्मा उर्फ लाडी को गंभीर चोटें आईं जिसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया।हादसा बोलेरो नंबर एचपी-19ई-1133 के चालक की लापरवाही से पेश आया।

उधर, डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने बोलेरो जीप के चालक के खिलाफ तेज रफ्तारी व लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो