ओवरटेक कर कार से रोका रास्ता, तलवार से मारने की भी कोशिश..

पीडि़त ने भागकर बचाई जान, पहले भी नालागढ़ में दो बार हो चुका है हमला

HNN/ बरोटीवाला

पुलिस थाना बरोटीवाला के तहत भटौलीकलां में कार को ओवरटेक कर रास्ता रोकने और तलवार से हमला करने का मामला सामने आया है। पीडि़त ने मौके से भागकर जान बचाई और हमले की रिकार्डिंग भी की। इससे पहले भी हमलावर और उसके भाई ने पीडि़त पर नालागढ़ में जानलेवा हमला किया था जिसका मामला नालागढ़ पुलिस थाना में दर्ज है।

वहीं दूसरे पक्ष ने भी पुलिस को शिकायत दी है और दोनों पक्षों की शिकायत के बाद पुलिस ने क्रॉस केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।
पुलिस थाना बरोटीवाला में दर्ज ब्यान में संजीव कुमार पुत्र मान सिंह निवासी गांव भटौलीकलां ने बताया कि यह अपनी कार से घर की तरफ जा रहा था। तभी नरेश कुमार पुत्र बांका राम निवासी भटौलीकलां अपनी इनोवा कार से तेज रफ्तारी में आया और इसकी कार को ओवरटेक करते हुए इसका रास्ता रोक लिया।

तभी नरेश कुमार अपनी कार से हाथ में तलवार लेकर निकला और इसको मारने की कोशिश करने लगा। हालांकि उसी समय इसका दोस्त हेमराज मौके पर पहुंच गया और इसी बीच यह मौके से भाग निकला। संजीव कुमार ने बताया कि इससे पहले भी नरेश कुमार और इसके भाई सुरेश कुमार इसको मारने की कोशिश कर चुके हैं। नरेश कुमार ने नालागढ़ में भी अपने रिश्तेदारों के साथ आरटीओ कार्यालय के समीप और पीरस्थान में इसको मारने की कोशिश की थी जिसका मामला नालागढ़ में दर्ज है।

संजीव कुमार ने शिकायत में कहा कि भविष्य में इसे और इसके परिवारजनों को कोई जानी नुक्सान पहुंचता है तो इसके जिम्मेदार नरेश कुमार और इसका भाई सुरेश कुमार होंगे। उधर नरेश कुमार पुत्र स्वर्गीय बांका राम निवासी भटौलीकलां ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि यह और इसकी पत्नी भंडारे का सामान लेकर अपने घर जा रहे थे। तभी घर के समीप संजीव कुमार व मनोज कुमार ने अपने साथियों के साथ इसका रास्ता रोककर गाली-गलौच करते हुए जाने से मारने की कोशिश की और इन्होंने मौके से भागकार जान बचाई।

उधर, खबर की पुष्टि करते हुए डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत के बाद क्रॉस केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो