कंपनी में केमिकल मिक्सर के ब्लास्ट होने से एक कामगार की मौत, तीन बुरी तरह जख्मी

HNN / सोलन

जिला सोलन के नालागढ़ में एक कंपनी में केमिकल मिक्सर के ब्लास्ट होने से एक कामगार की मृत्यु हो गई है जबकि तीन गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं जिन्हें इलाज के लिए नालागढ़ में भर्ती करवाया गया है। मृतक कामगार की पहचान 21 वर्षीय उमेश पुत्र नारायण दास निवासी उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है।

वहीं, घायल हुए कामगारों की पहचान 51 वर्षीय ज्ञानी जैल सिंह पंजाब , 28 वर्षीय सोनू व चेतन पाल निवासी उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। वहीं पुलिस को जैसे ही घटना की सूचना मिली उन्होंने तुरंत मौके पर पहुंच कर सभी संचालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार नालागढ़ के बीड़ प्लासी स्थित स्मार्ट प्लाईवुड कंपनी में अचानक केमिकल मिक्सर ब्लास्ट हो गया। जिससे 1 कामगार की तो मौके पर ही दबकर मौत हो गई थी। जबकि 3 गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिनका नालागढ़ अस्पताल में उपचार जारी है।

उधर, डीएसपी नवदीप सिंह ने बताया कि शिमला से फॉरेंसिक टीम को जांच के लिए बुलाया गया है। वही, फैक्ट्री संचालक के खिलाफ लापरवाही बरतने पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो