कड़े पहरे के बीच मुख्यमंत्री ने ऐतिहासिक सेरी मंच पर फहराया तिरंगा

हिमाचल वीरों की है भूमि, कठिन समय में यहां के वीरों ने देश को दिखाई राह… मुख्यमंत्री

HNN / मंडी

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कड़े पहरे के बीच आज 15 अगस्त को ऐतिहासिक सेरी मंच पर राज्य स्तरीय समारोह में तिरंगा फहराया। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 11:00 बजे सेरी मंच पहुंचे और यहां उन्होंने ध्वजारोहण किया और परेड का निरीक्षण किया।

इसके बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने विभिन्न क्षेत्रों में सराहनीय कार्य करने वालों को राज्यस्तरीय पुरस्कार से सम्मानित किया। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा हिमाचल वीरों की भूमि है, कठिन समय में यहां के वीरों ने देश को राह दिखाई है। मोदी सरकार के निर्णय से आज देश कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक एक सूत्र में बंधा है। राम मंदिर का भी समाधान हुआ है। कोविड महामारी ने डेढ़ साल बर्बाद किए। सरकार जिस गति से विकास करना चाहती थी उसमें कोरोना महामारी बाधा बनी है।

गौरतलब हो कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को खालीस्थानी आतंकवादियों से लगातार धमकी मिल रही थी कि इस बार उन्हें ध्वजारोहण नहीं करने दिया जाएगा। लेकिन मुख्यमंत्री ने कड़ी सुरक्षा के बीच मंडी में तिरंगा फहराया।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो