कबड्डी चैंपियनशिप ट्रायल के पहले दिन 119 खिलाड़ियों ने लिया भाग, अब इतने नवंबर को….

HNN / तपेंद्र ठाकुर, पांवटा साहिब

जिला सिरमौर कबड्डी संघ द्वारा कबड्डी चैंपियनशिप 2021 के ट्रायल का आयोजन रविवार को कन्या आदर्श राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में किया गया। कबड्डी ट्रायल का आंरभ अनिल चौधरी ने किया और इस दौरान उनके साथ नरेश समाज सेवी उपाध्यक्ष भी मौजूद रहे। इस कबड्डी ट्रायल के माध्यम से विभिन्न वर्गो की पुरुष टीमों का चयन किया गया।

रविवार को पुरुष के लिए हुए अंडर 16 और अंडर 20 का ट्रायल 12:30 बजे शुरू हुआ। ट्रायल के पहले दिन 119 खिलाड़ियों ने भाग लिया। इसके बाद कबड्डी संघ के पदाधिकारी की विशेष बैठक हुई। सिरमौर जिला कबड्डी संघ के अध्यक्ष कुलदीप राणा ने बताया कि रविवार को कबड्डी चैंपियनशिप 2021 का ड्रॉयल का आयोजन किया गया।

उन्होंने बताया कि अब 2 नवंबर मंगलवार को महिला का ट्रायल होगा। सीनियर वर्ग तीनों केवल महिला के लिए रखे गए है। महिला ट्रायल का आयोजन शिलाई के पंचायत खेल मैदान में सुबह 10 बजे रखा जायेगा। सभी कबड्डी खिलाड़ी को अपने आईडी कार्ड और आधार कार्ड लाना अनिवार्य है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो