कबाड़ी के पास टुकड़ों में खुली पड़ी मिली चोरी हुई बाईक, मामला दर्ज

चोर कबाड़ी को बाईक बेचकर हो गया रफूचक्कर

HNN/ बद्दी

पुलिस थाना बद्दी के तहत एक चोर ने मोटर साईकिल चोरी करके कबाड़ी को बेच दी। जब मोटर साईकिल का मालिक कबाड़ी के पास पहुंचा तो बाईक अलग अलग हिस्सों में खुली पड़ी थी। लेकिन मालिक ने टायर से बाईक को पहचान लिया और फिर चैसी नंबर और इंजन नंबर देखने पर पता चला कि बाईक उसकी है। मालिक द्वारा कबाड़ी से पूछताछ में पता चला कि कोई व्यक्ति उसको बाईक बेचकर गया है। मालिक की शिकायत के बाद पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार सुलेख चंद पुत्र संतराम निवासी चुनड़ी डाकघर गुरूमाजरा अपने मोटर साईकिल नंबर एचपी 12 जे 0721 से बीती 23 अक्तूबर को पैंचर लगवाने के लिए दुकान पर गया। लेकिन दुकान से पैंचर बाईक उसी दिन चोरी हो गई। जिसके बाद उसने हर जगह अपनी बाईक की तलाश की लेकिन बाईक का कुछ अता-पता नहीं चला। मंगलवार को सुबह करीबन 8.30 बजे वह मलपुर स्थित कबाड़ी के दुकान से गुजरा तो उसने देखा कि कबाड़ी बाईक को खोल रहा था। कबाड़ी ने अपना नाम रहमान पुत्र रफीक बताया।

उसने जब बाईक के टायर देखे तो उसे लगा कि यह उसकी बाईक है और चैसी नंबर और इंजन नंबर चैक करने पर पता चल गया कि यह बाईक उसी की है। कबाड़ी से पूछताछ करने पर उसने बताया कि मान सिंह उर्फ मल्ली निवासी गांव कसंबोवाल इस बाईक को उसे बेचकर गया है। डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने मोटर साईकिल के मालिक की शिकायत के बाद चोरी का मामला दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो