करंट की चपेट में आया बिजली बोर्ड का कर्मचारी, हालत नाजुक

HNN/ शिलाई

जिला सिरमौर के उपमंडल शिलाई में बिजली बोर्ड का एक कर्मचारी करंट की चपेट में आ गया। ट्रांसफार्मर में आई तकनीकी खराबी को दुरुस्त करने में लगे कर्मचारी को जैसे ही करंट का जोरदार झटका लगा तो वह नीचे गिर गया। वहीं दूसरी तरफ कर्मचारी की गंभीर अवस्था को देखते हुए उसे सीएचसी शिलाई से हायर सेंटर रेफर किया गया है।

कर्मचारी की शिनाख्त बाबू राम पुत्र मेहर सिहं निवासी शिलाई के रूप में हुई है जिसकी हालत नाजुक बनी हुई है। तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस प्रशासन को जैसे ही इस बाबत जानकारी मिली उन्होंने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार को सीनियर सेकेंडरी स्कूल शिलाई के समीप कर्मचारी ट्रांसफार्मर में लाईन चैक कर रहा था।

इसी दौरान अचानक ही बाबू राम को करंट का जोरदार झटका लगा जिसके चलते वह अनियंत्रित होकर ट्रांसफार्मर से नीचे जा गिरा तथा गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद आनन-फानन में व्यक्ति को उपचार के लिए सीएचसी शिलाई पहुंचाया गया। यहां चिकित्सकों ने उसे प्राथमिक उपचार देने के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया। डीएसपी बीर बहादुर ने हादसे की पुष्टि की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो