करंट लगने से 42 वर्षीय व्यक्ति की मौत

HNN News/ कुल्लू

नगर पंचायत बंजार के वार्ड नंबर दो में करंट लगने से एक व्यक्ति की मौत होने का मामला सामने आया है। करंट से व्यक्ति का 60 फीसदी शरीर जल चुका था। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। इसके साथ ही मंडी से जांच के लिए एफएसएल टीम को भी बुलाया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बंजार के वार्ड नंबर दो में सुभाष चंद्र उर्फ मिंटू (42), पुत्र सत्य प्रकाश निवासी गांव शुरड़, तहसील भुंतर, कुल्लू बंजार में रहता था।

सुभाष बंजार बस अड्डे में धूप, टॉर्च लाइट आदि सामान बेचने का काम करता था। बच्चों ने बुधवार सुबह के समय उसके कमरे का दरवाजा आधा खुला पाया। अंदर देखने पर उनको वह अधजला दिखा। इसके बाद घबराए बच्चों ने इसकी जानकारी पड़ोसियों को दी।

लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। हालांकि इसमें सभी तथ्यों का सही तरीके से पता लगाने के लिए मंडी से एफएसएल टीम को भी जांच के लिए बुलाया गया है।

एफएसएल की रिपोर्ट से मौत के असली कारणों का पता चल सकेगा। मामले की पुष्टि पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने की। कहा कि बंजार के वार्ड नंबर दो में किराये पर रहने वाले एक व्यक्ति की करंट लगकर मौत हुई है।