करोड़ो की परियोजनाओं के उद्घाटन के बाद नौहराधार में जनसभा को संबोधित करेंगे मुख्यमंत्री

संगड़ाह व नौहराधार को करोड़ो की सौगात देने के बाद करेंगे रेणुकाजी का शुभारंभ

HNN/ नाहन

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर आगामी 13 नवंबर को अंतरराष्ट्रीय मेला रेणुकाजी के शुभारंभ से पहले प्रातः करीब 11 बजे से 1 बजे तक नौहराधार में जनसभा को संबोधित करेंगे। सुबह 10:35 पर वह नौहराधार हेलीपैड पहुंचेंगे और इसके बाद यहां उपमंडल संगड़ाह में तैयार पड़ी करोड़ों की परियोजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर अपने इस प्रवास के दौरान 7 करोड़ के 33केवी सबस्टेशन संगड़ाह के अलावा करीब 36 करोड़ की 32 सिंचाई व पेयजल योजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे।

इसके अलावा वह लोक निर्माण मंडल संगड़ाह की करीब 34 करोड़ की लागत से बनी 11 सड़कों के उद्घाटन भी करेंगे। उपमंडल मुख्यालय संगड़ाह में सिविल कोर्ट, विद्युत मंडल व एपीआरओ कार्यालय तथा पोलिटेक्निक कॉलेज, ददाहू में बीडीओ कार्यालय तथा बोगधार व चाढ़ना आदि स्थान पर विभिन्न संस्थान खोलने की मांगे भी लोग रख सकते हैं। नौहराधार में डिग्री कॉलेज, एसडीएम कैंप कोर्ट व विकास खंड कार्यलय आदि मांगे लोग मुख्यमंत्री के समक्ष रखेंगे।

गौरतलब है कि, पिछले चार वर्षों में क्षेत्र में कोई भी बड़ी घोषणा नही हुई और स्थानीय कांग्रेस विधायक मुख्यमंत्री अथवा प्रदेश सरकार पर इलाके की विकास में अनदेखी के आरोप लगा चुके हैं। अब इस दौरे से क्षेत्रवासियों को उम्मीद जगी है, क्योंकि अगले वर्ष विधानसभा चुनाव है। मुख्यमंत्री नौहराधार से रेणुकाजी की यात्रा खस्ताहाल राजगढ़-संगड़ाह-नाहन सड़क की वजाय चौपर अथवा वायु मार्ग से तय करेंगे, जिसके चलते लोक निर्माण विभाग द्वारा इन सड़कों की गड्ढे तक नही भरे गए।

बिरला हैलिपैड से मुख्यमंत्री दोपहर 1:40 पर ददाहू पंहुचेगे तथा रेणुकाजी आगमन पर भगवान परशुराम का स्वागत करेंगे। सांय साढ़े 5 बजे मुख्यमंत्री मेला ग्राउंड पहुंचेंगे और 8 बजे तक रेणुमंच पर आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे। अगले दिन 14 नवंबर को मुख्यमंत्री पुलिस फायरिंग रेंज जोडो का जोड़, सतिवाला व रूखड़ी मे विभिन्न परियोजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास समारोह में भाग लेंगे। भाजपा नेता बलवीर चौहान ने बताया कि, मुख्यमंत्री के प्रवास की तैयारियां पूरी की जा चुकी है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो