कर्फ्यू के कारण छिना प्रवासी व्यक्ति का रोजगार, लगाया फंदा

HNN News /हमीरपुर

कोरोना वायरस के चलते हिमाचल प्रदेश में कर्फ्यू लगा है। जिस कारण कोई भी व्यक्ति घर से बाहर नहीं जा सकता। इसी के चलते उपमंडल नादौन में एक प्रवासी व्यक्ति ने कर्फ्यू के कारण रोजगार छीनने से तंग आकर आत्महत्या करने का प्रयास किया।

जानकारी के मुताबिक सतीश कुमार की पत्नी फूल कुमारी ने बताया कि वह उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं तथा नादौन के गांव जलाड़ी में किराए के मकान में रहते हैं। वह कस्बा में दिहाड़ी मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण कर रहे थे।

लेकिन लॉकडाउन और उसके बाद कर्फ्यू के चलते पैसों की कमी के कारण घर के किराये के भुगतान और खाने-पीने की सामग्री की दिक्कतें पेश आ रही हैं। जिससे तंग आकर प्रवासी ने गले में फंदा डालकर कमरे की छत से लटकने का प्रयास किया।

लेकिन इसी दौरान उसकी पत्नी ने फंदा लगाते हुए देख लिया और दराट से फंदा काटकर पति की जान बचा ली। पीड़ित की पत्नी ने शोर मचाते हुए आसपास के लोगों को बुलाया। स्थानीय लोगों ने 108 नंबर पर कॉल करके एंबुलेंस बुलाई।

इसके बाद व्यक्ति को एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नादौन में उपचार के लिए पहुंचाया गया। नादौन थाना जांच अधिकारी एसआई चुन्नी लाल ने मामले की पुष्टि की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।