कर्फ्यू- घर जाने को कहा तो लाठी-डंडे से पुलिस पर बोल दिया धावा

HNN News / किन्नौर

भावावैली के यांगपा फस्ट गांव के कुछ लोगों ने कर्फ्यू के दौरान ड्यूटी पर लगाए गए पुलिस कर्मियों पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया। जिसके बाद घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। बता दे कि कोरोना वायरस के चलते मंगलवार को प्रदेश सरकार ने कर्फ्यू लगा दिया है।

जिसके चलते कोई भी बेवजह घर से बाहर नहीं जा सकता। इसके लिए जगह-जगह पुलिस कर्मी तैनात किए गए है। जानकारी के मुताबिक किन्नौर जिले भावावैली के कटगांव पुलिस चौकी से तीन पुलिस कर्मी कर्फ्यू ड्यूटी देने के लिए निकले थे।

जब तीनों पुलिस कर्मी वापस चौकी क्षेत्र में आ रहे थे तभी यांगपा फस्ट गांव के समीप रास्ते में आठ लोग इक्कठे खड़े थे। पुलिस ने इन लोगों को वहां से घर जाने के लिए कहा तो लोगों ने पुलिस के साथ लाठी-डंडे से धावा बोल दिया। इसमें एक पुलिस कर्मी के मुंह पर चोट आई।

जबकि दो अन्य पुलिस कर्मियों को मारपीट के दौरान गंभीर चोटें आईं। जिसके बाद पुलिस कर्मचारियों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच शरू कर दी है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।