कला उत्सव में जुन्गा स्कूल के जतिन ने गायन में झटका प्रथम स्थान

HNN/ शिमला

बच्चों की प्रतिभा निखारने के लिए डाईट संस्थान श्यामलाघाट शिमला द्वारा जिला स्तरीय कला उत्सव -21का ऑनलाईन आयोजन करवाया गया। जिसमें वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला जुन्गा के दस जमा दो के छात्र जतिन ने गायन प्रतियोगिता में प्रथम स्थान हासिल किया।

इसी प्रकार 11वी कक्षां के छात्र दिव्यांशु ने शास्त्रीय गायन में तीसरा, दसवी कक्षा की छात्रा सलोनी बंसल ने वाद्य यंत्र में द्वितीय और देव ने चित्रकला में तृतीय स्थान प्राप्त किया। स्कूल की प्रधानाचार्य डॉ अनिता पठानिया ने बताया कि डाइट द्वारा जिला के 22 शिक्षा खंडों की जिला स्तरीय ऑनलाईन प्रतियोगिता करवाई गई थी। जिसका परिणाम मंगलवार को जारी हुआ।

जिसमें जुन्गा स्कूल के चार विद्यार्थियों ने अच्छा प्रदर्शन किया है। ऐसी प्रतियोगिताएं बच्चों को अपने जीवन लक्ष्य को हासिल करने में सार्थक सिद्व होती है। पाठशाला की अंग्रेजी विषय की प्रवक्ता शशि चौहान ने बताया कि उत्कृष्ट स्थान प्राप्त करने वाले बच्चे भविष्य में राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेंगे।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो