कश्मीर में हिंदुओ पर हुए हमले पर विश्व हिंदू परिषद ने जलाया पाकिस्तान का पुतला

HNN / मंडी

कश्मीर के आंतकी हमले में जिस तरह से हिंदुओ को चुन कर निशाना बनाया जा रहा है इसके विरोध में विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल सुंदर नगर ने कड़ा विरोध जताया है। उन्होंने पाकिस्तान का पुतला जलाया और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगा कर आतंकियों को कड़ी फटकार लगाई। कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार से मांग की है कि पाकिस्तान को एक बार ढंग से सबक सिखाया जाए।

गौरतलब हो कि पिछले दिनों कश्मीर शहर के डाउनटाउन इलाके के ईदगाह स्थित सरकारी ब्वॉयज हायर सेकेंडरी स्कूल में घुसकर आतंकियों ने प्रिंसिपल समेत दो अल्पसंख्यक शिक्षकों की हत्या कर दी। गोलियां बरसाने के बाद आतंकी मौके से भाग निकले।

विश्व हिंदु परिषद हिमाचल के अध्यक्ष लेखराज राणा ने पाकिस्तान को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि जिस प्रकार से हिंदुओ को निशाना बनाया गया है और दूसरे समुदाय को उनके पहचान पत्र के आधार पर गोली मारी गई है, बहुत ही निदनीय है। उन्होंने केंद्र सरकार से आग्रह किया है कि जल्द से जल्द इस पर कड़ा संज्ञान लिया जाए और पाकिस्तान को एक बार ढंग से सबक सिखाया जाए।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो