कांग्रेस के नेताओं ने किया संयुक्त शक्तिप्रदर्शन, दिखाया अपना-अपना दम

कहा- पार्टी सर्वोपरी , अगर टिकट नहीं तो सभी में से एक होगा हमारा प्रत्याशी

HNN / जमात अली, फ़तेहपुर

चुनावो के चलते सभी प्रत्याशी व पार्टियां दिनों दिन अपने अपने नेताओं को बुला जनता पर प्रभाव जमाने में जुटी हैं। इसी की तर्ज पर सोमवार को सुबह धमेटा से रीता गुलेरिया की अगुवाई में सैंकड़ों गाड़ियों व बाइक की एक रैली फतेहपुर की तरफ चली। चलने से पहले धमेटा में रीता गुलेरिया ने अपने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि अगर आप सब का आदेश हुआ तो वे चुनाव लड़ेगी । जिस पर सभी कार्यकर्ताओं ने रीता गुलेरिया तुम आगे बढ़ो हम तुम्हारे हाथ हैं के नारे लगाने शुरू किए।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते उन्होंने कहा कि आज समाज का हर वर्ग सरकार की गलत नीतियों व मंहगाई का शिकार है। उन्होंने कहा कि अगर हमें बीजेपी को सबक सिखाना है तो खुलकर हर घर से सभी लोगों को कांग्रेस का समर्थन देना होगा। मंहगाई आज इस कदर बढ़ गई है कि लोगों का जीना दुष्वार हो गया है। अगर यही चलता रहा तो लोगों को खाने के लाले पड़ जाएंगे। उन्होंने कहा कि आओ साथ चलें व इस सरकार को उखाड़ फैंकें।

वहीं फतेहपुर में एक काफिला बडुखर की ओर से आया, जैसे एक नदी दूसरी नदी में समा जाती है। इस रैली की अगुवाई राघव पठानिया कर रहे थे। सड़क किनारे लोगों में रैली को देख चुनावी चर्चा शुरू हो गई कि आखिर कांग्रेस पार्टी की टिकट का असली हकदार कौन है। राघव पठानिया ने मीडिया को बताया कि वे पिछले 25 साल से पंचायती राज सिस्टम में तीन बार प्रधान, कभी जिला परिषद व एक बार बीडीसी भी रह कर पार्टी की सेवा कर चुके हैं।

वहीं चेतन चाम्बियाल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अगर हाई कमान जमीनी स्तर से जुड़े कार्यकर्ताओं को छोड़ कर किसी पेराशूटि नेता को टिकट देती है तो हम कार्यकर्ताओं में से एक आजाद प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ेंगे।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो