कांग्रेस के सत्ता में आते ही लोगों को महंगाई-बेरोजगारी से मिलेगी निजात….

HNN/ शिमला

जिला शिमला कुसम्पटी ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की एक बैठक कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में अध्यक्ष रामकृष्ण शांडिल की अध्यक्षता में आयोजित हुई।बैठक में कुसम्पटी के कांग्रेस विद्यायक राणा अनिरुद्ध सिंह विशेष तौर पर शामिल हुए।बैठक को सम्बोधित करते हुए अनिरुद्ध सिंह ने कांग्रेस की मजबूती के लिए उन्हें दिए जा रहे सहयोग और विश्वास के लिए कुसम्पटी ब्लॉक का आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि कुसम्पटी के विकास और यहां की समस्याओं को दूर करना उनकी नैतिक जिम्मेदारी है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में  कांग्रेस की सरकार बने इसके लिये सभी को एकजुट होकर मैदान में उतरना है।अनिरुद्ध ने लोगों का आह्वान किया कि उन्हें भाजपा के दुष्प्रचार से लोगों को बचाना है।उन्होंने कहा कि प्रदेश में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी दो ऐसी समस्याएं आज देश प्रदेश के सामने खड़ी हो गई है जिससे लोगों को राहत देने के उपाये करने होंगे।उन्होंने इसके लिए भाजपा की नीतियों व निर्णयों को दोषी ठहराते हुए कहा कि कांग्रेस के सत्ता में आते ही लोगों को इन जटिल समस्याओं से निजात मिलेगी।

अनिरुद्ध ने कहा कि अगले साल विधानसभा चुनावों से पूर्व शिमला नगर निगम के चुनाव होने है।उन्होंने कहा कि नगर निगम में कुसम्पटी क्षेत्र ए 12 वार्ड नगर निगम शिमला में आते है और यहां से पार्षद चुने जाते है।उन्होंने कहा कि शिमला नगर निगम को भी भाजपा से मुक्त करना है इसलिए उन्हें अभी से ही मैदान में डटना है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो