कांग्रेस पार्टी ने कभी आतंकवाद का सिर इस देश में उठने नहीं दिया – कोटली

कहा- कांग्रेस है राष्ट्रभक्त व निडर कार्यकर्ताओं की पार्टी

HNN / शिमला

इन दिनों हिमाचल प्रदेश के नेताओं को लगातार खालिस्तानीयों की ओर से धमकियां मिल रही हैं कि वे इस 15 अगस्त पर किसी को तिरंगा नहीं फहराने देंगे। इस मुद्दे पर तीखा रुख अपनाते हुए हिमाचल कांग्रेस के सह प्रभारी व विधायक गुरकीरत सिंह कोटली ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता बहादुर है और यही कारण है कि इस पार्टी ने कभी भी आतंकवाद के साथ कोई समझौता नहीं किया।

इतिहास उठाकर देखें तो कांग्रेस पार्टी ऐसी पार्टी रही है जिसने कभी भी आतंकवाद का सिर उठने नहीं दिया और उसे तुरंत कुचल भी दिया।  कोटली ने कहा कि खालिस्तानीयों ने मेरे दादा पूर्व मुख्यमंत्री बेअंत सिंह पर भी हमला किया और वे वीरगति को प्राप्त हुए क्योंकि उन्होंने सदैव आतंकवाद का निर्भीक होकर सामना किया। 15 अगस्त को सिर्फ प्रदेश में ही नहीं बल्कि कांग्रेस पार्टी के हर कार्यालय में तिरंगा झंडा शान से फहराया जाएगा।

मैं अपने साथी  विपक्ष के नेताओं को भी यह कहना चाहता हूं कि यह समय राजनीतिकरण या पक्ष और विपक्ष की बात सोचने का नहीं अपितु एकजुट होकर आतंकवाद की धमकियों का सामना करने का है। इसके साथ ही कोटली ने प्रदेश सरकार से आग्रह किया कि ऐसी धमकियों और शरारती तत्वों पर उचित कार्रवाई होनी चाहिए एवं इनको मुंहतोड़ जवाब भी देना चाहिए।  हिमाचल का हर एक नागरिक एकजुट है और राष्ट्र भक्त भी है इसीलिए हम सब मिलकर 15 अगस्त को शान से तिरंगा फहराएंगे और स्वतंत्रता दिवस मनाएंगे।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो