कांग्रेस युवा नेता मलेंद्र राजन ने की हिमाचल प्रभारी रजनी पाटिल से दिल्ली में भेंट

प्रदेश की सरकार के लिए कहा डबल इंजन की सरकार तो है मगर इंजन में तेल नहीं है

HNN News जमात अली कांगड़ा

इंदौरा कांग्रेस से राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के पूर्व महासचिव मलेंद्र राजन दिल्ली में हिमाचल कांग्रेस की प्रभारी रजनी पाटिल से भेंट करी।
इस भेंट के दौरान उन्होंने प्रदेश प्रभारी साथ इंदौरा क्षेत्र व पार्टी की गतिविधियों बारे चर्चा की तथा पार्टी की वर्तमान स्थिति से अवगत करवाया।इस बात की जानकारी आज इंदौरा में मलेंद्र राजन ने दी है।उन्होंने कहा कि इंदौरा कांग्रेस को और मजवूत करने बारे विचार विमर्श किया गया।

मलेंद्र ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में अब तक जो भी बड़ी योजनाएं व विकास कार्य हुए है उसमें कांग्रेस पार्टी व पूर्व मुख्यमंत्री राजा वीरभद्र सिंह का मुख्य योगदान रहा है।

विस् क्षेत्र इंदौरा हो या पूरे प्रदेश की बात हो उसमे जो भी बड़े विकास कार्य हुए हैं वो कांग्रेस पार्टी एवमं वीरभद्र की ही देन है।उन्होंने कहा कि हिमाचल में कांग्रेस पार्टी वर्तमान प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर एवमं नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के कुशल नेतृत्व में निरन्तर मजबूती की ओर अग्रसर है।

मौजूद सरकार उन कार्यो व योजनाओं को सुचारू ढंग से चलाए।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में कहने को तो डब्बल इंजन सरकार कार्य कर रही है,किंतु प्रदेश में कई क्षेत्रों में हालात ऐसे हैं कि मानो प्रदेश की डबल इंजन सरकार के इंजन में तेल ही न हो।
इस अवसर पर उनके साथ विजय शर्मा,विशाल ठाकुर,ठाकुर जर्म सिंह,केवल सिंह,नरेंद्र शर्मा व भूपाल कटोच आदी साथ थे।

Test