कांग्रेस लोगो को नागरिक संशोधन बिल पर कर रही गुमराह: मनसुख मांडवीय

HNN News / जमात अली कांगडा

केन्द्रीय मंत्री मनसुख मांडवीया ने कहा कि सीएए पर कांग्रेस देश में भ्रम फैला रही है। झूठा प्रचार कर लोगों को गुमराह कर रही है। जबकि नागरिक संशोधन अधिनियम किसी भी समुदाय के खिलाफ नहीं है। केन्द्रीय मंत्री आज रैहन मे एक नीजि पैलस मे भाजपा कार्यकर्ताओं को नागरिकता संशोधन बिल पर संबोधित कर रहे थे ।

उन्होंने कहा कि यह संशोधन केवल पाकिस्तान, बांग्लादेश अफगानिस्तान से प्रताड़ित हिंदू, सिख, जैन, बौद्ध, ईसाई के लिए है। क्योंकि वहां पर इन वर्गों को अल्पसंख्य होने के चलते प्रताड़ना झेलनी पड़ रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा पांच से लेकर 12 जनवरी तक सीएए को लेकर जागरुकता अभियान चलाया है । यह नागरिक संशोधन अधिनियम किसी का रास्ता काटने व घटाने के लिए नहीं है यह सदस्यता देने वाला अधिनियम है।

देश विरोधी ताकतों के इशारों पर कर रहा है विपक्ष दल व कांग्रेस:-कृपाल परमार

इस से पुर्व प्रदेश महामंत्री कृपाल परमार ने कहा कि इस कानून का जो लोग विरोध कर रहे है वह देश विरोधी ताकतों के इशारों पर कर रहे है। उन्होंने कहा कि इस बिल की आड़ में जो लोग विरोध फैला रहे है, व वामपंथियों की सोची समझी चाल है। लोग अभिव्यक्ति के नाम पर देश को तोड़ने का काम कर रहे है। उन्होंने कहा कि देश विकास की और है

कांग्रेस व अन्य विपक्षी को नागरिकता संशोधन बिल की चिंता नही बल्कि 370 कैसे हटा दी यह है चिंता :- राजीव भारद्वाज

इस से पहले केन्द्रीय सहकारी बैंक के चेयरमैन राजीव भारद्वाज ने कहा कि कांग्रेस व विपक्षी दल को नगारिकता संशोधन बिल की चिंता नही है बल्कि धारा 370 कैसे हटी व राम मन्दिर का निर्णय कैसे हुआ यह सारा बवाल करने के लिए इस पर ड्रामा किया गया। इस मौक पर चारों विधानसभा के मण्डल अध्यक्ष ,पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Test