कारोबारी हुआ 64 लाख रूपए की ठगी का शिकार

HNN/ शिमला

सेब कारोबारियों से ठगी रुकने का नाम नहीं ले रही है। कभी ट्रक चालक सेब लेकर मौके से फरार हो जाते हैं तो कभी प्रदेश में बाहरी राज्यों की मंडियों के लिए भेजे गए सेब की कीमत कारोबारियों को नहीं मिल पाती है। ताजा मामला भी राजधानी शिमला का है जहां औरंगाबाद की एक फ़ूड कंपनी को व्यापारी ने सेब भेजे परन्तु अभी तक उसका भुगतान नहीं किया गया।

रोहड़ू सब्जी मंडी में एएफसी व पीएफसी फ़ूड कमीशन का काम करने वाले वीरेंद्र ठाकुर पुत्र पब्बर ठाकुर ने आरोपी लगाया कि उसके साथ 64 लाख रूपए की ठगी हुई है। लिहाज़ा पीड़ित ने आरोपी के खिलाफ रोहड़ू पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई। वहीँ, पुलिस ने भी आईपीसी की धारा 406 व 420 तहत मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है।

वीरेंद्र ठाकुर ने बताया कि उसने व इसके साथियों ने जीएफसी व जगमोहन सेब फू्रट कंपनी औरंगाबाद को सेब की 5 हजार पेटियां बेची थीं। जब कंपनी के मालिक से इसकी पेमेंट करने को कहा तो उसने बकाया राशि 64 लाख रुपए देने से मना कर दिया। लिहाज़ा इस बाबत शिकायत कारोबारी ने पुलिस थाना में दर्ज करवाई। डीएसपी रोहड़ू चमन लाल ने पुष्टि की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो