कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से व्यक्ति की मौत, पत्नी और बेटा घायल

HNN/ मंडी

चंडीगढ़-मनाली हाईवे पर कांगू में हुए एक सड़क हादसे में व्यक्ति की मृत्यु हो गई है जबकि 2 अन्य घायल हुए हैं जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया है और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रीतम सिंह (50) पुत्र संगत राम निवासी गांव चेड़ी कांढी डाकघर देओड़ तहसील बंजार जिला कुल्लू अपनी पत्नी मथुरा देवी (45) और पुत्र दुर्गा सिंह (25) के साथ गाडी में सवार होकर बंजार से चंडीगढ़ के लिए जा रहे थे। इसी दौरान जैसे ही वह कांगू के समीप पहुंचे तो कार और टैंकर के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई।

हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हुए जिन्हें स्थानीय लोगों द्वारा उपचार के लिए नागरिक अस्पताल सुंदरनगर पहुंचाया गया जहां पर चिकित्सकों ने प्रीतम सिंह को मृत घोषित कर दिया जबकि उसकी पत्नी और बेटा गंभीर रूप से घायल हुए जिनका उपचार अस्पताल में जारी है। सूचना मिले के उपरांत पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो