कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से व्यक्ति की मौत, शादी समारोह से लौटते पेश आया हादसा

HNN/ मंडी

रिवालसर-सिध्याणी वाया धीयूं धार सड़क मार्ग स्थित पाथा गांव के पास एक कार हादसे का शिकार हो गई। इस दुर्घटना में चालक की मृत्यु हो गई जबकि एक अन्य घायल हुआ है। बताया जा रहा है कि भोपाल चंद (57) पुत्र तुलसी राम गांव छंगेड डाकघर खखियाना तहसील बल्ह जिला मंडी नैनो कार (एचपी33डी-6241) में सवार होकर अपने दोस्त 37 वर्षीय राजेन्द्र पुत्र दलीप सिंह गांव बनाण डाकघर सिध्यानी बल्ह के साथ जा रहा था।

इसी दौरान पाथा गांव के पास मोड पर चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। ग्रामीणों को जब हादसे का पता चला तो वह तुरंत मौके पर पहुंचे। परंतु तब तक भोपाल चंद की मृत्यु हो चुकी थी। इसके आलावा राजेन्द्र घायल हुआ जिसे उपचार के लिये नेरचौक मेडिकल कालेज ले जाया गया है।

सूत्रों के मुताबिक भोपाल चंद शादी समारोह से वापस राजेन्द्र के साथ आ रहा था कि रास्ते में यह हादसा हो गया। आईपीएस अधिकारी मंडी विवेक चौहल ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो