कार चालक की लापरवाही से पेट्रोल पंप की मशीन में लगी आग, बड़ा हादसा टला

सीसीटीवी में कैद हुआ पेट्रोल पंप पर लापरवाही का यह हादसा

HNN / बद्दी

औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के तहत एनएच पर मोतिया प्लाजा कंप्लेक्स के सामने हिंदोस्तान पैट्रोलियम के पंप पर कार चालक की लापरवाही से मशीन में आग लग गई। मौके पर अगर पंप आप्रेटर और आसपास के लोग सूझबूझ से काम नहीं लेते तो बड़ा हादसा हो सकता था। लापरवाही और हादसे की यह घना पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरें भी कैद हो गई। जानकारी के अनुसार 2 बजे नेशनल हाईवे पर मोतिया प्लाजा कंप्लैक्स के सामने हिंदुस्तान पैट्रोलियम के पंप पर एक कार तेल भरवाने आई।

जब पंप आप्रेटर तेल डाल रहा था तो अचानक कार चालक ने कार आगे बढ़ा ली। जिससे मशीन की नोजल गाड़ी के साथ ही खिंच गई और मशीन नीचे गिर गई। मशीन के नीचे गिरते ही शॉट सर्किट हो गया और तेल डालने वाली मशीन में आग लग गई। पंप आप्रेटर संजय ने बताया कि मशीन में आग लगते ही पंप पर मौजूद सभी कर्मियों ने फॉयर उपकरणों से आग को बुझाया। अगर थोड़ी सी भी लापरवाही हो जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था।

जिस समय यह हादसा पेश आया उस समय पंप पर और भी गाडिय़ां तेल भरवा रही थीं। इस पंप पर अकसर बड़े वाहन ट्रक और ट्राले तेल भरवाते हैं, जिनकी टैकों में भारी मात्रा में तेल रहता है। पंप आप्रेटर संजय ने बताया कि यह हादसा कार चालक की जल्दवाजी और लापरवाही के चलते पेश आया। पंप मैनेजर ने कार चालक को जमकर तलाड़ भी लगाई और आगे से सावधानी बरतने को कहा।

उधर, डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस को पैट्रोल पंप पर आग लगने की सूचना मिली है लेकिन समय रहते पंप कर्मियों ने आग पर काबू पाया लिया जिससे बड़ा हादसा टल गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो