कार जीप की टक्कर में, दो साल की मासूम की मौत, पांच घायल

HNN News/ शिलाई

उपमंडल पांवटा साहिब की जामना-माशु च्योग सड़क पर माशु के समीप एक नैनो कार और बोलेरो कैंपर जीप में जोरदार टक्कर के बाद कार गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में दो वर्ष के एक मासूम की मौत हो गई, जबकि दो बच्चों समेत पांच लोग घायल हो गए। घायलों को निजी वाहनों से विकासनगर के लेमन अस्पताल ले जाया गया।

जहां घायलों का उपचार चल रहा है। जानकारी के अनुसार हादसा शुक्रवार को हुआ। गिरिपार क्षेत्र के माशु के समीप बोलेरो कैंपर (HP17B-4757) और नैनो कार एचपी17D-1045 की अचानक जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर के बाद कार खाई में लुढ़क गई। इस हादसे में दो वर्षीय अर्णव पुत्र नीलम की मौके पर मौत हुई।

वहीं, कार चालक ब्रह्मानंद पुत्र पांजी राम, सुनीता पत्नी नीलम सिंह, पार्वती पत्नी खजाना सिंह, निखिल पुत्र टिक्कम सिंह, दक्ष पुत्र रामलाल, लक्ष्मी पत्नी ब्रह्मानंद गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को निजी वाहनों से विकास नगर के लेमन अस्पताल पहुंचाया गया। यहां पर गंभीर रूप से घायल दो महिलाओं को इंद्रेश अस्पताल देहरादून रैफर किया गया, जबकि अन्य का इलाज लेमन अस्पताल में चल रहा है।

उधर, डीएसपी पांवटा साहिब सोमदत्त ने बताया कि हादसे में एक बच्चे की मौत हुई है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।