कार से 20.32 ग्राम चिट्टा बरामद, तीन युवक गिरफ्तार

HNN/ ऊना

जिला पुलिस ने नशे के खिलाफ कार्यवाही करते हुए 20.32 ग्राम चिट्टे सहित कार सवार तीन युवकों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने शनिवार को नाकाबंदी के दौरान इस कार्यवाही को अंजाम दिया है। बंगाणा पुलिस थाना की टीम ने डुमखर कस्बे के समीप नाका लगाया हुआ था।

इस दौरान हर आने-जाने वाले वाहनों की जांच की जा रही थी। इसी बीच सामने से आ रही एक गाड़ी को जांच के लिए रुकवाया। कार में तीन युवक 37 वर्षीय पवन कुमार निवासी पुटलाडड़ जिला हमीरपुर, 21 वर्षीय साहिल चौधरी उर्फ मनी निवासी पथलयार व 30 वर्षीय राकेश कुमार उर्फ रोकी निवासी गांव व डाकघर बड़सर जिला हमीरपुर सवार थे।

युवकों ने जैसे ही पुलिस टीम को सामने पाया तो वह घबरा गए और एक बैग गाड़ी से बाहर झाड़ियों में फेंक दिया। पुलिस ने जब संदेह के आधार पर फेंके गए बैग की तलाशी ली तो उसमें से 20.32 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ।

एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि तीनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी चिट्टा कहां से लेकर आए थे और कहां ले जा रहे थे पुलिस इसके हर पहलू से छानबीन करेगी।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो