कार हुई हादसे का शिकार, 2 की मौत, 2 घायल

HNN/ शिमला

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में एक दर्दनाक हादसा पेश आया है जहां कार के गहरी खाई में गिरने से दो लोगों की मौत हो गई है। इसके अलावा इस हादसे में 2 अन्य घायल बताए जा रहे हैं जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसा उपतहसील सरस्वती नगर के तहत संसोग में हुआ है।

एसयूवी गाड़ी (एचपी 03सी-1477) में कुल 4 लोग सवार थे जोकि संसोग गांव की ओर जा रहे थे। इसी दौरान चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा लुढकी। हादसे में 45 वर्षीय हीरा सिंह पुत्र धन बहादुर निवासी नेपाल और विजय कुमार 42 वर्षीय पुत्र प्रेमचंद गांव केभर डाकघर चम्बाघाट, जिला सोलन की मौके पर मृत्यु हो गई।

वही अन्य दो घायलों नेपाली कमल व सूरज का उपचार अस्पताल में चल रहा है। वही सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। वही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। डीएसपी रोहड़ू चमन लाल ने खबर की पुष्टि की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो