कालाअंब/ पुलिस ने बाइक चोरी मामले में पकड़े दो आरोपी, पूछताछ जारी

HNN / कालाअंब

जिला सिरमौर में बाइक चोरी की घटनाएं निरंतर सामने आ रही है। लेकिन आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो जाते हैं। लेकिन काला अंब में हुई बाइक चोरी मामले में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो व्यक्तियों को हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ जारी है। जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि वह नारायणगढ़, अंबाला का रहने वाला है तथा ग्लोबल डिवाइसेज कालाअंब में वर्कर है। उसने बताया कि 12 अक्टूबर को अपनी बाइक कंपनी के बाहर गेट के समीप खड़ी कर दी। जब वह शाम को वापिस घर जाने के लिए निकला तो उसने देखा कि गेट के बाहर से बाइक गायब थी।

उसने आसपास सभी जगह पूछताछ की लेकिन बाइक का कुछ पता नहीं चल पाया। वही जब उसने इसकी शिकायत पुलिस को दी तो पुलिस ने फैक्ट्री के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। सीसीटीवी फुटेज में दो व्यक्ति पीठ की तरह से दिखाई दिए जो शिकायतकर्ता की बाइक को सडौरा हरियाणा की तरफ ले जाते हुए दिखे । पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया और पूछताछ की। इस दौरान एक आरोपी ने अपने पास एक बाइक होने की पुष्टि की।

पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर सीसीटीवी फुटेज की मोटरसाइकिल को कब्जे में ले लिया है। वहीं पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर 3 दिन की पुलिस रिमांड पर ले लिया है। बता दें कि 12 तारीख को काला अंब ढाबे के बाहर से भी एक बाइक चोरी हो गई थी। पुलिस उन चोरों को भी काफी दिनों से तलाश रही थी। अब आपको यह भी बता दें कि वह दोनों चोर यही है। इन दोनों चोरों ने 12 तारीख को इन दोनों घटनाओं को अंजाम दिया। आरोपियों की पहचान प्रिंस उर्फ सोनू और अक्षित के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि यह दोनों आरोपी किसी चोर गिरोह के हैं।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो