कालाअंब में पुलिस ने दड़ा-सट्टा लगाते दो सट्टेबाजों को किया काबू

HNN/ कालाअंब

पुलिस थाना कालाअंब में दो अलग-अलग मामलों में दो लोगों के विरुद्ध जुआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। पहले मामले में पुलिस थाना कालाअंब की पुलिस टीम गश्त के दौरान खैरी बाजार में मौजूद थी। पुलिस टीम को गुप्त सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई कि रूचिरा कम्पनी गेट नं0 01 के पास नाई की दुकान के आगे सरेआम लोगों को पैसों पर दड़ा सट्टा खेलने के लिए प्रेरित कर रहा है।

जिसपर पुलिस टीम ने एक व्यक्ति संजीव कुमार निवासी गाँव रठाली जिला यमुनानगर हरियाणा को दड़ा सट्टा लगवाते हुये काबू किया। तलाशी के दौरान संजीव कुमार के कब्जे से दड़ा सट्टा की पर्चियों सहित कुल 6670 रुपये बरामद किए गए है। एक अन्य मामले में पुलिस थाना कालाअंब की पुलिस टीम गश्त के दौरान गाँव विक्रमबाग में मौजूद थी।

इस दौरान पुलिस टीम को गुप्त सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई कि गाँव विक्रमबाग में दुकानदार श्रवण कुमार अपनी दुकान के सामने खड़ा होकर लोगों से एक रुपये के बदले 80 रुपये देने का लालच देकर दड़ा सट्टा लगाने के लिए प्रेरित कर रहा है । जिसपर पुलिस टीम ने दबिश देकर एक व्यक्ति को दड़ा सट्टा लगवाते हुये काबू किया तथा पुलिस टीम द्वारा उसकी तलाशी ली गयी।

तलाशी के दौरान दुकानदार श्रवण कुमार उपरोक्त के कब्जे से दड़ा सट्टा की पर्चियों सहित कुल 1490 रुपये बरामद किए गए है। जिस पर पुलिस ने दोनों के विरुद्ध मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो