कालाअंब में फंदे पर झूला 21 वर्षीय युवक, सुसाइड नोट भी बरामद..

HNN/ नाहन

जिला मुख्यालय नाहन के औद्योगिक क्षेत्र काला अंब में एक युवक ने फंदे से झूल कर आत्महत्या कर ली है। वही मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें युवक ने किसी को भी अपनी मौत के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पच्छाद उपमंडल के लाणा मियू निवासी 21 वर्षीय संजीव कुमार ने सोमवार रात को कालाअंब में एक कमरे में फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि युवक कालाअंब में अपने एक दोस्त के साथ कमरे में रह रहा था।

जब मृतक युवक के दोस्त ने उसे फोन किया तो उसने फोन नहीं उठाया। बार-बार कॉल करने के बावजूद भी जब संजीव कुमार ने फोन नहीं उठाया तो अनहोनी के अंदेशे को देखते हुए उसका दोस्त कमरे में पहुंचा। इस दौरान उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई। उसने देखा कि संजीव कुमार फंदे से लटका हुआ था। जिसके बाद उसने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी।

पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया तथा नाहन मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम करवाया। बताया जा रहा है कि युवक कॉलेज में तृतीय वर्ष की पढ़ाई कर रहा था तथा 1 सप्ताह पहले घर से नौकरी के सिलसिले में काला अंब आया हुआ था। बड़ी बात तो यह है कि युवक को नौकरी भी मिल गई थी। ऐसे में युवक ने आत्महत्या जैसा खौफनाक कदम क्यों उठाया यह अपने आप में एक बड़ा सवाल पैदा कर रहा है। वहीं दूसरी तरफ पुलिस भी मामले की गहनता से छानबीन में जुट गई है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो