कालाअंब में रेणुका जी के 24 वर्षीय युवक ने लगाया फंदा

HNN/ कालाअंब

औद्योगिक क्षेत्र कालाअंब में 24 वर्षीय युवक के द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या किया जाने का मामला संज्ञान में आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार रोहित पुत्र उजागर सिंह श्री रेणुका जी के चामला गांव का रहने वाला बताया गया है। युवक काला अंब में जेएचएस कंपनी में कार्य करता था। मामला बुधवार की सुबह का बताया जा रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक काला अंब के भंडारी वाला में किराए का कमरा लेकर रहता था। मिली जानकारी के अनुसार साथ रहने वाला युवक जब कमरे में पहुंचा तो उसने रोहित को रस्सी के फंदे से झूलते हुए देखा तो उसके होश फाख्ता हो गए। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर काला अंब पुलिस ने पहुंचकर परिजनों को सूचित किया। परिजनों की उपस्थिति में युवक को फंदे से नीचे उतारा गया। बताया जा रहा है युवक की मौत फंदे पर लटकने के दौरान ही हो चुकी थी।

इस घटना की जानकारी मिलते ही एडिशनल एसपी बबीता राणा भी मौके पर पहुंची। पुलिस के द्वारा कमरे की जामा तलाशी आदि ली गई। मौके पर से कोई सुसाइड नोट आदि नहीं मिला है। बावजूद इसके पुलिस के द्वारा युवक का मोबाइल कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई है।

बताया जा रहा है युवक ने डिप्रेशन में आकर मौत को गले लगाया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक के द्वारा हाल ही में हमीरपुर में एक टेस्ट भी दिया गया था। तो वही मंगलवार को युवक ने नाहन में पुलिस भर्ती में भी हिस्सा लिया। दोनों जगह नाकामयाब रहने पर संभवत युवक डिप्रेशन में आ गया था। जिसके चलते युवक के द्वारा अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली गई।

उधर, एडिशनल एसपी बबीता राणा ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि शव को कब्जे में ले लिया गया है। मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। किन कारणों से आत्महत्या की है उसकी जांच की जा रही है। शव का वीरवार को पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया जाएगा।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो