काला अंब और पांवटा में बिजली बिलों की गड़बड़ी को लेकर बड़ी कार्यवाही, तीन अधिकारी निलंबित

HNN / नाहन

जिला सिरमौर के औद्योगिक क्षेत्र काला अंब और पांवटा साहिब में बिजली बिलों में गड़बड़ी पाए जाने पर अधिशासी अभियंता समेत तीन अफसरों को निलंबित किया गया है। यह तीनों अफसर काला अंब में तैनात थे। बता दें कि प्रदेश के औद्योगिक क्षेत्रों के निरीक्षण पर गई आईटी टीम ने पिछले दिनों औद्योगिक क्षेत्र काला अंब व पांवटा साहिब में निरीक्षण के दौरान विद्युत बिलिंग प्रणाली में अनियमितताएं पाई गई।

बताया जा रहा है कि इन सभी अधिकारियों पर कुछ उद्योगों को अनावश्यक लाभ देने की कोशिश करने और बिजली बोर्ड को हानि पहुंचाने की आशंका का आरोप है। जिसके चलते बोर्ड ने कथित बिजली चोरी की आशंका के चलते यह कार्यवाही की। 10 सहायक और कनिष्ठ अभियंताओं पर बोर्ड ने जांच बैठा दी है। इन अफसरों को नोटिस देकर जवाब भी तलब किया गया है।

उधर, बोर्ड के प्रबंध निदेशक पंकज डढवाल ने कहा कि बोर्ड का कार्य प्रदेश की जनता को सभी सुविधाएं प्रदान करना है। उन्होंने कहा कि बोर्ड की यह कार्यवाही आगे भी जारी रहेगी।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो