काला अंब/ तेज रफ्तार स्कूटी ने मोटर साइकिल को मारी टक्कर, हादसे में दोनों….

HNN / कालाअंब

थाना कालाअंब के तहत एक तेज रफ्तार स्कूटी चालक द्वारा गलत दिशा में आकर मोटर साइकिल सवार को टक्कर मारने का मामला सामने आया है। इस टक्कर में दोनों वाहन चालक को चोटें आई है। पुलिस ने स्कूटी चालक के खिलाफ कालाअंब थाना में लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

विनित कुमार निवासी गांव काला आम्ब, तहसील नाहन, जिला सिरमौर ने पुलिस थाना कालाअंब में शिकायत दर्ज करवाई कि बीते रविवार को यह नाहन से अपने मोटर साईकिल पर अपने घर कालाअंब जा रहा था। रात्रि करीब साढ़े दस बजे पिड़ीलाईट कम्पनी, मोगीनन्द के पास कालाअंब की ओर से तेज रफ्तारी में आई स्कूटी के चालक ने गलत दिशा में आकर टक्कर मार दी।

उक्त हादसा में उक्त मोटर साईकिल एवं स्कूटी चालक को चोटें लगी। लिहाजा पुलिस ने स्कूटी चालक के खिलाफ थाना कालाअंब में तेज रफ्तारी और लापरवाही से वाहन चलाने पर मामला दर्ज कर आगामी अन्वेषण शुरू कर दिया है। पुलिस अधीक्षक ओमापति जमवाल ने मामले की पुष्टि की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो