काला अंब में चिट्टे का सौदागर गिरफ्तार

ग्राहक के इंतजार में था तस्कर, जेब से नकदी भी बरामद, पुलिस की मुस्तैदी से दबोचा गया

HNN/ नाहन

जिला सिरमौर के प्रमुख औद्योगिक क्षेत्र काला अंब में पुलिस की एसआईयू टीम के द्वारा चिट्टे का सौदागर नकदी व चिट्टा सहित गिरफ्तार किया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार 24 वर्षीय कुशविन भाटिया उर्फ चंदू पुत्र भूपेंद्र भाटिया चिट्टा बेचने के लिए हिमाचल की सीमा में आया हुआ था। नशे का सौदागर काला अंब के हरियाणा क्षेत्र में लगने वाले डेरा गांव तहसील नारायणगढ़ जिला अंबाला का रहने वाला बताया गया है।

कुशविन ग्राहक को चिट्टा की डिलीवरी देने के लिए त्रिलोकपुर रोड सब्जी मंडी में खड़ा हुआ था। एसआईयू टीम को मुखबिर के द्वारा पहले से ही सूचना मिल चुकी थी। जिसके बाद एएसआई महिपाल अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। अभियुक्त की शिनाख्त होते ही टीम ने उसे धर दबोचा। जब अभियुक्त की तलाशी ली गई तो उसके पास से चिट्टा सहित 24830 रुपए की नकदी भी बरामद हुई।

पुलिस ने मौके पर ही जब बरामद की गई नशे की मात्रा को तोला तो वह 3.52 ग्राम पाया गया। गौरतलब हो कि औद्योगिक क्षेत्र काला अंब में पिछले काफी अर्से से हरियाणा से आनेवाले नशे के सौदागर नशा बेचते हैं। पुलिस को लंबे समय से इनकी शिकायतें भी मिल रही थी। पुलिस के द्वारा मुखबिरों का नेटवर्क पक्का करते हुए जाल बिछाया गया।

सिरमौर पुलिस की मुस्तैदी से आखिर चिट्टे का एक सौदागर नकदी सहित पकड़ा गया। जानकारी तो यह भी मिली है कि चंदू पहले भी 8 ग्राम चिट्टा के आरोप में हरियाणा पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया जा चुका है। बावजूद इसके चंदू फिर से इस कारोबार से जुड़ गया है।

मामले की पुष्टि करते हुए जिला पुलिस कप्तान ओमापति जमवाल ने बताया कि 3.52 ग्राम की मात्रा के साथ 24 वर्षीय युवक को पकड़ा गया है। उन्होंने बताया कि अभियुक्त के खिलाफ मामला अंतर्गत धारा 21 एनडीपीएस एक्ट के तहत दर्ज कर आगामी कार्यवाही की जा रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो