किराए के कमरे में मिला 44 वर्षीय व्यक्ति का अधजला शव

HNN News/ कुल्लू

बंजार उपमंडल के नगर पंचायत के वार्ड नंबर 2 में एक कमरे में अधजली लाश मिली है। प्रथम दृष्टया में व्यक्ति की मौत करंट लगने से हुई लग रही है। मृतक व्यक्ति जवाहर लाल (44) उर्फ मिंटू भुंतर के गांव शुरड का निवासी था और कई सालों से दवाला मंदिर के पास एक किराए के कमरे में रहता था। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार नगर में पड़ोस के बच्चों ने सुबह के समय जब मिंटू के कमरे में झांक कर देखा तो मृतक के कमरे का दरवाजा आधा खुला पाया। जब बच्चे अंदर गए तो अंदर आधी जली अवस्था में मृतक को देख कर घबरा गए और पड़ोसियों को इसकी सूचना दी।

आसपास के लेागों ने जब आधी जली अवस्था में मृतक को देखा तो तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में ले लिया है। कमरे को चेक करने पर मतदाता पहचान पत्र मिला जिससे मृतक की पहचान 44 वर्षीय ज्वाहर लाल उर्फ मिंन्टू के रूप में हुई।

हलांकि मौत का कारण करंट लगना माना जा रहा है। लेकिन अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। मौत के कारणों की जांच के लिए पुलिस ने एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया। मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।