किराए के कमरे से व्यक्ति का संदिग्ध परिस्थितियों में शव बरामद

HNN/ बिलासपुर

घुमारवीं के मेन बाजार में किराए के कमरे से एक व्यक्ति का शव संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद किया गया है। वीरेंद्र कुमार संधू पुत्र दीप कुमार गांव सुरजपुर बाड़ी डाकघर बरछबाड़ तहसील सरकाघाट जिला मंडी बैग बनाने का कार्य था तथा यहां किराए के कमरे में रह रहा था। बताया जा रहा है कि व्यक्ति अपने कमरे में सोने के लिए गया परंतु सुबह देर तक भी नहीं उठा।

जिस पर आसपास के लोग व्यक्ति को देखने के लिए उसके कमरे में गए तो देखा कि वीरेंद्र कुमार बिस्तर पर बेसुध पड़ा हुआ था। व्यक्ति को उठाने का प्रयास किया गया तो उसने कोई भी उत्तर नहीं दिया लिहाजा इसकी सूचना तुरंत पुलिस को देनी पड़ी। वही सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और व्यक्ति को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उधर, खबर की पुष्टि करते हुए डीएसपी अनिल ठाकुर ने बताया कि एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। व्यक्ति की मृत्यु कैसे हुई है इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा लिहाजा मामले की जांच की जा रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो