किसी अच्छे डॉक्टर से तुरंत इलाज करवाएं कंगना रनौत- एन के पन्डित

HNN/ मंडी

राहुल-प्रियंका गाँधी सेना कांग्रेस पार्टी के प्रदेश सह मीडिया इंचार्ज एन के पन्डित ने ड्रामेबाज कंगना रनौत पर बड़ा हमला बोलते हुए आज मण्डी में मीडिया से बात करते हुए कहा कि कंगना रनौत केवल एक राजनितिक दल की गुलामी करती है इसलिए उसको भारत में आज़ादी नहीं नज़र आती। पन्डित ने कहा कि कंगना रनौत को जल्द ही किसी अच्छे डॉक्टर से अपना इलाज करवा लेना चाहिए। क्योंकि लगता है इस ड्रामेबाज का मानसिक संतुलन खो चूका है।

उन्होंने कहा कि ये एक पार्टी की गुलामी करते करते अंध भक्ति में डूबकर अपनी मर्यादा खो चुकी है। उन्होंने कंगना रनौत पर सीधा हमला करते हुए कहा कि पहले आजादी को भीख में बताना फिर दूसरे दिन महात्मा गाँधी को सत्ता का लालची बताना कहाँ तक उचित है। उन्होंने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और भारत के राष्ट्रपति से मांग की है कि कंगना रनौत कि इन घटिया हरकतों को देखते हुए तुरंत इसकी वाई प्लस सुरक्षा और पदम श्री वापिस लिया जाए।

उन्होंने कहा कि महात्मा गाँधी, पन्डित जवाहर लाल नेहरू, सुभाष चंद्र बोस की कुर्बानी को कभी नहीं भुलाया जा सकता। राहुल-प्रियंका गाँधी सेना कांग्रेस पार्टी के प्रदेश सह मीडिया इंचार्ज एन के पन्डित ने कंगना रनौत को आड़े हाथो लेते हुए ललकारते हुए कहा कि अगर कंगना रनौत ने कोई राजनीतिक पारी ही खेलनी है तो चुनाव में क्यों नहीं उतर जाती। क्योंकि अगर डांस ही करना है तो घूंघट किस बात का ?

एन के पन्डित ने कहा कि अगर कंगना रनौत को अपनी लोकप्रियता पर इतना ही घमंड है तो वो भी चुनाव में उतरकर अपनी जमानत जब्त करवाने का शौक पूरा कर सकती है। उन्होंने कहा कि जिन्होंने देश को आजाद करवाने में अपनी भूमिका निभाई है उनपर कोई भी सवालिया निशान नहीं लगाना चाहिए। उन्होंने कहा कि ऐसे घटिया और हल्के बयान देकर कंगना केवल मीडिया की सुर्खियों में बने रहना चाहती है पर इससे इसको कोई लाभ तो नहीं बल्कि इसकी छवि और खराब हो रही है।

उन्होंने कंगना को सलाह देते हुए केवल इतना ही कहा कि वो समय रहते ऐसी हरकतों से बाज आकर किसी अच्छे डॉक्टर से अपना इलाज करवा ले जिससे की इसका मानसिक संतुलन ठीक रहे।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो