केरियर अकादमी के छात्रों का जेईई मेन 2020 में शानदार प्रदर्शन, 12 छात्रों ने पाई सफलता

HNN / नाहन

शिक्षा के क्षेत्र में हिमाचल प्रदेश में अग्रणी संस्थान बन चुके करियर अकादमी के 12 छात्रों ने जेईई मेन की परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। करियर अकादमी के 8 छात्रों ने जेईई मेन की परीक्षा में 90 प्रतिशत से अधिक स्कोर प्राप्त किए। करियर अकादमी के छात्र रजत ने (99) प्रतिशत, प्रशांत ठाकुर ने (98.33), यश अग्रवाल ने (97) प्रतिशत, सौरव ने (97), अवनीश राणा ने (96), शुभम ने (94.50), शिवांशु ठाकुर ने (92), जितेंदर दत्त शर्मा ने (92) प्रतिशत अंक लेकर परीक्षा को उत्तीर्ण किया।

बोर्ड की परीक्षाओं में शानदार सफलता प्राप्त करने के साथ-साथ छात्रों ने प्रतियोगी परीक्षा में भी अपना परचम लहराया है। जिन विद्यार्थियों ने इस परीक्षा में सफलता अर्जित की है। उनमें से 7 प्रतियोगियों का ऑल इंडिया रैंक इस प्रकार है- जिसमे रजत ने 65 रैंक , अंकित चौहान ने 4,798, यश अग्रवाल ने 6,322 , सौरव ने 9,067, प्रशांत ठाकुर ने 18,654, पुलकित गुप्ता ने 24,885, जितेंदर दत्त शर्मा ने 25,431 रैंक हासिल किया। इनके अतिरिक्त जिन विद्यार्थियों ने जेईई मेन में सफलता पाई है उनमें ऋषभ शर्मा, अवनीश राणा, शुभम, शिवांशु ठाकुर तथा सूरज शामिल है।

छात्रों ने बताया कि इनकी सफलता का श्रेय मुख्यतः मनोज राठी व ललित राठी, माता-पिता एवं करियर अकादमी के सभी अध्यापकों की कठिन मेहनत को जाता है। कैरियर अकादमी के चेयरमैन एस एस राठी ने एक साधारण समारोह में छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि यह संस्थान हमेशा ही छात्रों के उज्जवल भविष्य के लिए कृतसंकल्पित रहा है। संस्थान के निदेशक मनोज राठी व ललित राठी तथा प्राधानाचार्य ने सभी बच्चों को उनकी सफलता पर शुभकामनाएं दी हैं तथा उनके भविष्य की उज्जवल कामना की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो