कैंटर और टिप्पर के बीच जोरदार भिड़ंत, चालक की मौत

HNN/ ऊना

मुबारिकपुर-दौलतपुर रोड पर एक दर्दनाक हादसा पेश आया है जहां कैंटर और टिप्पर के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में टिप्पर चालक गंभीर रूप से घायल हुआ जिसकी मौत हो गई। वहीँ, हादसे के बाद कैंटर चालक मौके से फरार हो गया जिसके खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी धरपकड़ शुरू कर दी गई है।

जानकारी अनुसार वीरवार को दौलतपुर की तरफ से आ रहे कैंटर चालक ने गलत दिशा में आकर टिप्पर को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। वहीँ, 42 वर्षीय टिप्पर चालक पवन कुमार उर्फ कालू पुत्र कश्मीर सिंह निवासी अलोह टिप्पर के केबिन में बुरी तरह फंस गया। लिहाज़ा, स्थानीय लोगों द्वारा चालक को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला और उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना पहुंचाया।

यहां से व्यक्ति की गंभीर अवस्था को देखते हुए उसे पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया परन्तु व्यक्ति ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। डीएसपी अम्ब इल्मा अफरोज ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया है और कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए आगामी कार्रवाई अमल में लाई।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो