कोकसर में पति-पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, ढाबा न खुलने को लेकर लोगों….

HNN / लाहौल स्पीति

लाहौल स्पीति कोकसर में एक पति-पत्नी की मौत हो जाने का मामला संज्ञान में आया है। मृतकों की पहचान 48 वर्षीय पालसंग लामा व 37 वर्षीय पत्नी पासंग लामा के रूप में हुई है, जो काफी वर्षों से कोकसर में ढाबा चला रहे थे। वहीं पुलिस को जैसे ही मामले की सूचना मिली उन्होंने तुरंत दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार शनिवार को ढाबा बंद होने के चलते लोगों ने उनके घर का दरवाजा खटखटाया लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आई। ‌संदेह होने के चलते लोगों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर कमरे का दरवाजा तोड़ा तो अंदर देखा कि पति-पत्नी दोनों मृत अवस्था में पड़े हुए थे।

इसके बाद पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए कैलाश अस्पताल भेज दिया है। उधर, पुलिस अधीक्षक मानव वर्मा ने कहा कि दोनों की मौत कैसे हुई अभी तक पता नहीं चल पाया है। उन्होंने कहा कि पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता लगेगा।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो