कोटखाई और फतेहपुर में अपनी जमानत बचाने में लगी भाजपा – एन के पन्डित

HNN /मंडी

प्रियंका गाँधी कांग्रेस पार्टी के प्रदेश सह मीडिया इन्चार्ज एन के पन्डित ने भाजपा पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा है कि कोटखाई और फतेहपुर में तो भाजपा अपनी जमानत बचाने में लगी है तथा मण्डी लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह भारी मतों से जीत दर्ज करेगी। पन्डित ने कहा कि प्रदेश के मुखिया जय राम ठाकुर को महँगाई और बेरोजगारी तो दिख नहीं रही है पर भाजपा की हार उनको जरूर सामने दिख रही है। इसलिए मुख्यमन्त्री रात दिन नुक्क्ड़ जनसभा करके अपने मन को झूठी तसल्ली देने में लगे हुए है।

उन्होंने कहा कि भाजपा को हराकर कांग्रेस पार्टी जबरदस्त दिवाली मनाएगी और आज कांग्रेस का हर कार्यकर्ता रात दिन चुनावी मैदान में इस ठण्ड के मौसम में खूब पसीना बहा रहा है तथा कांग्रेस पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता कांग्रेस के पक्ष में प्रचार करने में जुटे हुए है और निश्चित रूप से कांग्रेस पार्टी चारों सीटों पर कब्ज़ा करके भाजपा को चारों खाने चित करने में अपनी भूमिका निभाएगी। राहुल -प्रियंका गाँधी सेना के प्रदेश मीडिया इन्चार्ज एन के पन्डित ने कहा कि भाजपा जमीनी हकीकत को समझे, मुंगेरी लाल के सपने ना देखें।

क्योंकि भाजपा को मालूम होना चाहिए कि सपने टूटने पर बहुत दर्द होता है। उन्होंने भाजपा पर तंज कस्ते हुए कहा कि वो जनता का दर्द समझने में फेल साबित हुई है। आज हर तबका महँगाई और बेरोजगारी से दिन रात झूझ रहा है और वहीं भाजपा की नैया डुबोएंगे। उन्होंने कहा कि आज कल हर वर्ग में भाजपा सरकार के प्रति गुस्सा है अब जनता भाजपा को 440 वोल्टेज करंट देने के मूड में है। एन के पन्डित ने हिमाचल प्रदेश के मुखिया पर तंज कसते हुए कहा कि अपने नाम के पीछे राम लगाने से कोई भगवान नहीं बन जाता।

उन्होंने कहा कि जिस तरह प्रदेश के मुखिया उड़नखटोले को टैक्सी की तरह इस्तेमाल कर रहे हैं तो मुख्यमन्त्री जनता को ये भी बता दो कि अगला कर्जा कितने दिन बाद और कितने करोड़ का लेंगे। पन्डित ने कहा कि आखिर ये भाजपा की लंगड़ी सरकार कब तक कर्जे की वैसाखियों के सहारे चलेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने जितना कर्जा 50 साल में नहीं लिया जितना कर्जा भाजपा सरकार ने 7 साल में ले लिया।

पन्डित ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमन्त्री जय राम से पूछा हैं कि जिन्होंने 7 साल में कांग्रेस दवारा बनायीं गई हर सम्पति बेच दी वो किस मुँह से 70 साल का हिसाब मांग रहे हैं। अगर कांग्रेस पार्टी ने बोलना शुरू कर दिया तो जय राम जी बात बहुत दूर तक जाएगी। इसलिए बेहतर होगा कि आप विपक्ष को कमजोर ना समझकर इज्जत करना सीखो, क्योंकि विपक्ष हर मुद्दा उठा रहा हैं। राहुल -प्रियंका गाँधी सेना कांग्रेस पार्टी ने भाजपा सरकार को आड़े हाथों लेते हुए तंज कसा कि पेट्रोल डीज़ल पर आने वाली भाजपा सरकार की विदाई भी अब पेट्रोल डीज़ल पर होगी।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो