कोरोना को लेकर जिला पुलिस प्रशासन हुआ सख्त, जिला में मास्क न पहनने वालों से अब वसूला जाएगा……

HNN / ऊना

हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमण से मौत का आंकड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा है और लगातार यह आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। जिससे सरकार और प्रशासन की चिंताएं भी बढ़ चुकी हैं। लेकिन सबसे बड़ी बात है कि कोरोना महामारी के कारण अभी तक विभिन्न बीमारियों से ग्रसित लोग ही मौत का शिकार हुए हैं। बता दे कि जिला ऊना में बढ़ते मामलो को देखते हुए पुलिस अब मास्क न पहनने वालों के खिलाफ सख्त हो गई है।

जानकारी के अनुसार अब पुलिस प्रशासन द्वारा मास्क न पहनने वालों से अब 1000 रुपये जुर्माना वसूल किया जाएगा। एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से जिला ऊना में कोरोना के मामलों में काफी बढ़ोतरी हुई है। जिस वजह से पुलिस प्रशासन द्वारा इस ओर सख्त कदम उठाने का निर्णय लिया गया है।

बता दे कि प्रदेश सरकार द्वारा हाल ही मे कोविड-19 महामारी से बचाव के लिए कुछ सख्त कदम उठाए गए थे। जिसके अनुसार किसी भी समारोह में 100 व्यक्तियों से अधिक भीड़ इक्टठा न होने के आदेश हुए हैं। इसी दिशा में जिला पुलिस प्रशासन ऊना द्वारा भी मास्क न पहनने वालों पर सख्ती करने का निर्णय लिया गया है। ताकि इस महामारी के प्रभाव को कम किया जा सके।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो