कोरोना वैक्सीन की पहली डोज़ लेने के बाद 58 वर्षीय व्यक्ति की मौत

HNN/ कांगड़ा

हिमाचल प्रदेश में कोरोना वैक्सीन लेने के बाद एक और मौत हो गई है। मामला हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा का है जहां एक 58 वर्षीय व्यक्ति की वैक्सीन लेने के बाद तबीयत बिगड़ गई। तबीयत बिगड़ने के बाद व्यक्ति को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया।

वही, मृतक व्यक्ति के परिजनों की मानें तो उक्त व्यक्ति को कोई भी बीमारी नहीं थी ऐसे में व्यक्ति की मौत पर सवाल खड़े हो गए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस थाना कांगड़ा के रिहालपुरा निवासी 58 वर्षीय व्यक्ति ने 17 अप्रैल को हेल्थ सेंटर में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी।

जिसके बाद व्यक्ति की तबीयत बिगड़ गई। तबीयत बिगड़ने पर परिजन उसे उपचार के लिए निजी अस्पताल लेकर गए जहां उसने दम तोड़ दिया। हालांकि व्यक्ति की मौत वैक्सीन लगाने से हुई है या फिर इसकी कोई और वजह है इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो