कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर विवाहिता से किया दुराचार

HNN/ बिलासपुर

घुमारवीं तहसील क्षेत्र के एक गांव में 20 वर्षीय विवाहिता से दुष्कर्म का मामला संज्ञान में आया है। आरोपी ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर महिला को पिलाया जिससे वह होश में ना रहे और उसके साथ दुराचार किया। वही महिला पुलिस थाने में विवाहिता ने इसकी शिकायत दर्ज करवाई है।

लिहाजा पुलिस ने भी शिकायतकर्ता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई है। जानकारी अनुसार 20 वर्षीय विवाहिता एक व्यक्ति गुरप्रीत से इंस्टाग्राम पर चैट करती थी जिसे व्यक्ति अपनी छोटी बहन समझता था।

विवाहिता के अनुसार गुरप्रीत ने महिला को नौकरी दिलाने की पेशकश करते हुए डॉक्यूमेंट भेजने को कहा। उसके बाद उसे इंटरव्यू के लिए बिलासपुर में आने को कहा। यहां पहुंच कर व्यक्ति विवाहिता को होटल में ले गया था तथा कोल्ड ड्रिंक में कोई जहरीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया।

इस दौरान आरोपी ने महिला से ना केवल दुष्कर्म किया बल्कि उसकी आपत्तिजनक हालत में फोटो भी खींची। डीएसपी हेडक्वार्टर राजकुमार ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो