क्वॉलिटी इंडस्ट्री से आयरन प्रैस चोरी, दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

HNN/ बद्दी

औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के तहत भटौलकलां स्थित क्वॉलिटी इंडस्ट्री से कपड़े इस्त्री करने वाले प्रैस चोरी होने का मामला सामने आया है। उद्योग में काम करने वाले दो कामगारों ने प्रैस के 35 पीस चोरी करके बद्दी स्थित एक दुकान पर बेच दिए। अब दोबारा जब दोनों ने प्रैस से भरा बाक्स चोरी करने का प्लान बनाया तो कंपनी प्रबंधन के हत्थे चढ़ गए। बद्दी पुलिस को शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में मुकेश कुमार पुत्र स्वर्गीय राम गुलाम सिंह निवासी धर्मपुर कॉलोनी पिंजौर जिला पंचकूला ने बताया कि वह क्वॉलिटी इंडस्ट्री में बतौर कमर्शियल हैड कार्यरत है। इनकी कंपनी में एक महीने पहले आयरन प्रैस चोरी हुए थे। इस चोरी में बसंत कुमार पुत्र गदाधर निवासी लखीमपुर खिरी उड़ीसा का हाथ था जिसे माफी मांगने पर छोड़ दिया गया था।

बुधवार को भी कंपनी के स्टोर एरिया से आयरन प्रैस के चार बाक्स जिनमें कुल 48 पीस थे गायब पाये गए। जब कंपनी के अस्सिटेंट मैनेजर लोकेश कुमार ने जांच की तो यह चार बाक्स कंपनी में चोरी करने के मकसद से अलग-अलग जगहों पर छुपाकर रखे गए थे। जब इस बारे बसंत कुमार से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि इसने अंकित कुमार की मदद से पहले भी आयरन प्रैस चोरी करके बद्दी की दुकान पर बेचे थे और अब भी इनका यही प्लान था।

डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने कंपनी प्रबंधन की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो